Akshay Kumar Star Plus Comedy Show All Episodes

Akshay Kumar Star Plus Comedy Show All Episodes

The Great Indian Laughter Challenge – Joke Sabha एक reality Hindi comedy show है जो साल 2017 के अंतिम महीनों में Star Plus पर प्रसारित हुआ था। इस show में Bollywood के superstar Akshay Kumar ने judge की भूमिका निभाई थी।

ये show The Great Indian Laughter Challenge का 5वां season है। इसके पहले 4 season जून 2005 से सितंबर 2008 तक Star Plus के sister channel Star One पर प्रसारित हो चुके हैं। उनमें अलग-अलग celebrities ने इस show में judge की कमान संभाली थी।

The Great Indian Laughter Challenge के season 5 के title के साथ ‘Joke Sabha’ शब्द को भी जोड़ दिया गया। जज अक्षय कुमार के साथ मेंटर के रूप में मलिका दुआ, जाकिर ख़ान और हुसैन हलाल भी थे, जिनकी जगह बाद में साजिद ख़ान और श्रेयास तलपड़े को ये काम सौंपा गया।

अगर आप Akshay Kumar द्वारा Judge किए गए The Great Indian Laughter Challenge के season 5 के सभी episodes देखना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसके सिर्फ 12 episodes ही बने हैं। ये सभी 12 episodes आप Hotstar.com पर देख सकते हैं और आपकी आसानी के लिए इनके links नीचे दिए गए हैं।

Show से जुड़ी एक जानकारी और भी है कि कई contestants में से पंजाब के अभिषेक वालिया इसके winner रहे, तो वहीं नितेश शेट्टी इसके runner-up रहे।

Akshay Kumar Star Plus Comedy Show All Episodes

अगर आपको लगता है कि आप The Great Indian Laughter Challenge के सभी episodes देखने के लिए इस page पर दुबारा आएंगे तो please इसे bookmark कर लीजिए। Bookmark करने के लिए पहले Ctrl+D दबाएं और फिर enter. Mobile users इस पेज़ को home screen पर add कर सकते हैं। Thanks.

Episode 1 : The New Laughter Season is Here.
Episode 2 : Comedy Ke Chhote Ustaad
Episode 3 : Hussain Dalal’s Amazing Squad
Episode 4 : Mallika Walks Down Memory Lane
Episode 5 : Abhay Kumar Speaks His Heart Out
Episode 6 : Meet NRI Paro
Episode 7 : Nitesh Shetty, The Budding Star
Episode 8 : Dial P For Parvinder Singh
Episode 9 : Wild Card in Laughter Challenge
Episode 10 : Meet Laughter Master Kapil

Episode 11 : Contestants Ke Dil Ki Baat
Episode 12 : Meet the Semi-Finalists

Disclaimer: None of the video are hosted by me, i have simply collect url’s from all videos available on Hotstar.com and presented on this page. If you have any objection from this page than please mail us at [email protected]. You will be replied within a few hours.

Akshay Kumar Mallika Dua Controversy

शो के एक एपीसोड में गलती से अक्षय कुमार के मुंह से मलिका दुआ के लिए ये शब्द निकल गए थे – ‘मल्लिका जी, आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हुँ।’ इस कमेंट को लेकर काफी बवाल हुआ था। मल्लिका दुआ और उनके पिता विनोद दुआ जो कि The Wire के पत्रकार हैं, दोनों ने इस कमेंट पर कड़ी आपत्ति जताई थी।

विनोद दुआ ने अक्षय कुमार को कड़ी फटकार लगाई और कहा कि वो अपनी बेटी के लिए ऐसे गलत कमेंट को बर्दाश्त नहीं करेंगे। मलिल्का ने भी विरोध करते हुए कहा कि ये बात केवल अक्षय कुमार के बारे में नही है, बल्कि उन सभी सेलेब्स के बारे में है, जिन्हें लगता है कि वो किसी भी महिला को उनकी अनुमति के बिना छू सकते हैं और घुमा सकते हैं। मल्लिका ने ये भी कहा कि क्या अक्षय कुमार अपनी बेटी के साथ इस तरह का मज़ाक कर सकते हैं?

इस सब पर अक्षय कुमार की पत्नी टि्वंकल खन्ना ने उनका बचाव करते हुए कहा था कि अक्षय का मकसद कोई गलत बात कहना नहीं था। लेकिन फिर भी मल्लिका दुआ ने उनका विरोध किया।

बाद में शायद इसी विवाद के चलते मल्लिका दुआ को शो से हटना पड़ा। क्योंकि उनको अकेले हटाए जाने से विवाद और बढ़ सकता था, इसलिए उनके साथी मेंटरस् को भी हटाकर, शो में नए मेंटर लाए गए।

Tags : Akshay Kumar Star Plus Comedy Show All Episodes.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!