Chi and Me (Zee Tv)

Chi and Me Episodes

Chi and Me एक science fiction Hindi serial है जो December 2004 में Zee TV पर शुरू हुआ था। यह show हर Saturday और Sunday को शाम 7:30 बजे दिखाया जाता था।

Created by Anubhav Sinha Productions
Directed by Rahul Mevawala/Maqbool Khan/Animesh Verma
Total Episodes around 300
Running Time 20-22 minutes
Original release December 2004 to July 2006

Story of Chi and Me

Sachin एक 12 साल का लड़का है जो Himachal Pradesh के Dalhousie में रहता है। Sachin के father Avi किसी कारण से लापता हो जाते है। इसके बाद Sachin को Mumbai आना पड़ता है जहां उसके father के friend Rahul National Space Research Institute में एक scientist के तौर पर काम करते हैं। Rahul Sachin का पालन-पोषण करने की पूरी responsibility अपने सिर लेते हैं।

Rahul के पास रहते हुए Sachin को अचानक एक दिन एक नदी के पास एक egg मिलता है जिसमें से एक alien निकलता है। Alien का नाम ‘Chi’ रखा जाता है। Chi Sachin की जिंदगी में Rahul की दो बेटियों Aastha और Ria के बाद उसका नया friend बनता है।

Sachin को जल्दी ही पता चलता है कि Chi के पास supernatural powers हैं और वो आसपास की चीजों को बिना हाथ लगाए आसानी से इधर-उधर कर सकता है। Sachin को Chi की help से अपनी life की कई problems solve करने में help मिलती है।

Chi and Me Episodes

Chi and Me के total 300 के आसपास episodes बने थे। लेकिन unluckily यह ना तो Zee की तरफ से officialy uploaded हैं और ना ही किसी और website पर ठीक से available हैं।

2015 में यह show Zee Anmol पर Re-broadcast हुआ था। तब कुछ लोगों ने इसके कुछ episodes को YouTube पर डाल दिया था। लेकिन उन episodes के numbers नहीं हैं, सिर्फ dates दिए गए हैं।

जब Chi and Me Zee Tv पर चला करता था तब यह 20-22 minutes का हुआ करता था। लेकिन YouTube पर जो Videos uploaded हैं, वो only 10-11 minute के हैं।

Cast

Actor Roll
Akshay Anand Rahul
Rukhsaar Rehman Rati
Anshul Sharma Sachin
Gulfam Khan Mrs Khanna

SourceWikipedia.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!