Hatim Episodes 1 to 47 | All 47 Hatim Episodes Links

Hello Friends, here you can know how to watch all Hatim episodes on internet easily. The total number of Hatim episodes is 47.

Hatim Episodes

Hatim Star Plus का एक Serial था जो 2003-04 में पहली बार Broadcast किया गया था। Hatim Serial इतना Popular हुआ था कि अब तक इसे 10 बार से ज्यादा अलग-अलग Channels पर Broadcast किया जा चुका है। Hatim Episodes की गिणती 47 है।

Hatim एक Fantasy Serial है जो जितेंद्र कुमार की Film Hatim Tai से प्रेरणा लेकर बनाया गया है। Film की तरह ही Serial के Hero Hatim को भी 7 सवालों के जवाब पूरे करने होते हैं। अंतिम सवाल के जवाब मिलने के बाद एक युद्ध होता है जिसमें हातिम जीत जाता है और Story खत्म हो जाती है।

ये Serial अपने समय में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले Serials में से एक बन गया था। Hatim के सभी 47 Episodes को Online देखने और Download करने का तरीका इस Page पर बताया जाएगा।

Hatim Episodes 1 to 47 Watch or Downlaod

वैसे तो हम अपनी Website पर हर Serial के Episodes के links पेज़ पर ही देते है पर हम Hatim Serial के Episodes के Links इस पेज़ पर नहीं दे सकते क्योंकि वो सभी Episodes Officially Uploaded नहीं हैं। लेकिन नीचे हम आपको एक Website का Link रहे है जिस पर आपको Serial के सभी Episodes के Links मिलेंगे।

Hatim Episodes के Links हमने YouTubeHindiVideos.com के Assistant Blog पर दिए हुए है। Assistant Blog का URL है – YouTubeHindiVideos.blogspot.com. इसका Link आपको मेरी Facebook Id पर Contact Information वाले Part में Websites के Under मिल जाएगा।

Note : If you have any objection from this page, then please email us at BloggerSahil@gmail.com.

More About Hatim Serial

हातिम की कहानी मध्य-पूर्व के अरबी देश यमन की है। कहानी यमन के शहजादे हातिम के जन्म से शुरू होती है। भविष्यवाणी होती है कि हातिम अच्छाई का फरिश्ता है और वो दुनिया से बुराई का नाश करेगा। इसी समय जफर साम्राज्य के सुल्तान के घर भी बेटा पैदा होता है जो बुराई के लिए पृथ्वी पर जन्मा है। जब सुल्तान को इस बात का पता चलता है तो वो इस बच्चे को मारने का निर्णय करता है। वो अपने बच्चे को मारने के लिए अपने एक नौकर नज़ुमी को कह देता है।

नजुमी बच्चे को नही मारता बल्कि उसे अकेले में जाकर अपने पास रख लेता है और एक खरगोश को मारकर उसके खून से ये दिखा देता है कि उसने बच्चे को मार दिया। नजुमी बच्चे को दज्जाल नाम देता है और उसके काली शक्तिओं में माहिर कर देता है।

जब दज्जाल बड़ा होता है तो वो अपने माता-पिता को हटाकर उनका राज्य हथिया लेता है। उसका उस्ताद नजुमी उसे बताता है कि अगर वो दुर्गापुर की राजकुमारी सुनैना से विवाह कर ले तो उसका पुरी दुनिया पर राज करने का सपना पूरा हो सकता है। दज्जाल सुनैना का हाथ मांगने दुर्गापुर जाता है, पर वो मना कर देती है क्योंकि वो जनकपुर के राजकुमार विशाल से प्यार करती है। सुनैना का भाई दज्जाल पर वार करता है लेकिन दज्जाल उसे पत्थर की मूर्ति बना देता है। दज्जाल सुनैना को कहता है कि अगर वो सात महीने में उसके पास नहीं आई तो उसका भाई सदा के लिए मूर्ति ही रहेगा।

उधर यमन में हातिम और परिस्तान की रानी जास्मिन की शादी की तैयार चल रही होती है। तभी वहां पर राजकुमार विशाल आ जाता है और हातिम से दज्जाल के विरूद्ध लड़ने के लिए बोलता है। तभी परीस्तान का राजा एक भविष्यवाणी के बारे में बात करता है कि हातिम को पहले सात सवालों के जवाब पूरे करने होंगे तभी वो दज्जाल को हरा सकता है। हातिम सभी सवाल पूरे कर देता है और अंत एक युद्ध होता है जिसमें हातिम जीत जाता है और कहानी खत्म हो जाती है।

Cast of Hatim Serial

Actor / Actress Role
Rahil Azam Hatim
Pooja Ghai Rawal Jasmine
Kiku Sharda Hobo
Nirmal Pandey Dajjal
Vijay Ganju Evil Najjomi
Aditi Pratap Sunayna
Romit Raj Vishal
Ravi Khanvilkar Badshah of Yemen
Reshma Queen of Paristan
Tom Alter King of Paristan
Jaya Bhattacharya Zalima
Rushali Battila
Usha Bachani Queen Nadira
Kumar Hegde Azlaf
Kishwar Merchant Rubina
Mansi Verma Mallika-e-Hayat
Tej Sapru Pasha
Shilpa Shinde Shakila
Ankit Shah Younger Hobo

The list of the awards won by this serial will be found on Wikipedia.

Related Serials

Tags : Hatim Episodes.

Comments

  1. Swapnil Mane

    Reply

  2. Deelip verma

    Reply

    • Kundan Kumar

      Reply

    • Kundan Kumar

      Reply

  3. Yash Satpute

    Reply

    • Site Admin

      Reply

  4. Amit Arya

    Reply

  5. KRishan kumar shaw

    Reply

  6. Gaurav

    Reply

    • Site Admin

      Reply

  7. Hassain

    Reply

    • Sakilrahaman

      Reply

  8. Jay

    Reply

  9. mohit mehra

    Reply

  10. sabuj

    Reply

    • Site Admin

      Reply

      • Utsav

        Reply

        • Site Admin

          Reply

  11. Varsha Rautel

    Reply

  12. Syed minhaj Hussain

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!