So Sorry Videos Download (Aaj Tak)

अगर आप So Sorry Videos Download करना चाहते हैं तो आप बिलकुल सही जगह पर हैं।

So Sorry Videos Download

So Sorry एक Politoon type Cartoons है जिसके द्वारा समय-समय पर राजनैतिक घटनाओं से जुड़े Political Leaders पर व्यंग्य गिए जाते हैं। इन Cartoons को India Today Group द्वारा तैयार किया जाता है।

इस पेज़ पर हम आपको (1) So Sorry Videos Download करने का तरीका बताएंगे और (2) इसके कुछ Popular Videos के links भी देगें।

नीचे पहले Videos को Download करने का तरीका बताया गया है और फिर कुछ Popular Videos के links दिए गए हैं। Download करने का तरीका आप सीख लें क्योंकि इसकी सहायता से आप किसी भी YouTube Video को Download कर सकते हैं।

So Sorry Videos Download कैसे करें?

So Sorry videos YouTube videos हैं और हर YouTube videos को download करने का तरीका एक जैसा ही है। So Sorry की videos download करने के लिए ये steps अपनाएं।


Update: अब YouTube videos को download करने का एक new method available है, जिसकी जानकारी हमने यहां दी है। यह method नीचे बताए गए method से better है।


Step 1: पहले अपने Browser से उस Video को खोलें जिसे आप Download करना चाहते है। (Mobile Users Chrome browser use करें)

Step 2: Video के address में SS डालें-

YouTube Videos का लिंक कुछ इस तरह से होता है-

Desktop में : https://www.youtube.com/watch?v=1JEibvlMAWk
Mobile में : https://m.youtube.com/watch?v=1JEibvlMAWk

Myth Tv India videos download

Video के Address में से www. को हटाकर ss लिख दे और फिर लिंक को खोलें। [Mobile Users m. को हटाकर ss लिखें।]

Step 3: थोड़ी देर बाद आपके सामने So Sorry के उस YouTube Video के कई Format होगें। आप अपनी सुविधा अनुसार वीडीयो को किसी भी Format में Download कर सकते है।

इस तरह से ऊपर बताएं तरीके अनुसार आप So Sorry Videos को MP4 720p, MP4 360p, WebM 360p, 3GP 240p, 3GP 144p Formats में Download कर सकेंगे।

So Sorry Popular Videos


काला धन

यह Politoon नोटबंदी के ऊपर बना है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मस्ती मे गा रहे हैं और राहुल गांधी, ममता बनर्जी, मायावती और केजरीवाल उनका विरोध करते नज़र आ रहे हैं।


आप के शोले

यह Politoon उस समय का है जब केजरीवाल अपनी पार्टी से प्रशांत भूषण व योगेंद्र यादव को जबरदस्ती निकाल दिया जाता है। इस Politoon में केजरीवाल के ऊपर व्यंग्य किया गया है कि कभी तो वो Democracy की बातें करते है और ऊपर से उन्हीं की पार्टी के लोग उनकी कुछ नीतियों का विरोध करें, तो वो उन्हें जबरदस्ती निकाल देते हैं।


फेल होने से डर नहीं लगता, टॉप करने से लगता है

यह Politoon बिहार के Education System को कट्घरे में खड़ा करता है और उसके कुछ toppers पर व्यंग्य करता है कि कैसे कुछ Student बिना पढ़ाई किए पैसे की मदद से Top कर जाते हैं। 10वीं का टॉपर गणेष जहां 24 साल की उम्र का निकलता है तो वहीं पिछले साल की टॉपर रूबी रॉय Political Science को Prodicle Science बताती है।


ऐ भाई कोई तो बचा लो रे

यह Politoon केजरीवाल की APP Party की गिरती साख पर बना है कि कैसे केजरीवाल के ही कुछ साथी उनके के खिलाफ़ बगावती सुर उठा रहे है और मनीष सिसोदिया के सिवाए उनके पक्ष में कोई खड़ा नज़र नहीं आ रहा।


ईवीएम परीक्षण प्रतिस्पर्धा

March 2017 में हुए विधानसभा चुनाव और उसके बाद हुए DMC चुनाव में BJP की भारी जीत से विरोधी दल उन पर EVM Tempering का आरोप लगाने लगे थे जिसके ऊपर यह Politoon बनाया गया है।


खाट पे चर्चा

UP विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने एक बार खाट पर चर्चा की थी जिसमें सभा खत्म होने के बाद लोग खाटों को ही उठाकर अपने घर ले गए और लड़ने झगड़ने लगे थे। इस पर काग्रेस की बहुत किरकिरी हुई थी।

Note : अगर आपको So Sorry Videos Download करने में कोई Problem आ रही हो तो आप Comment में हमसे पूछ सकते हैं।

Comments

  1. Neeraj khadiya

    Reply

    • Site Admin

      Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!