Vikraal Aur Gabraal (Star Plus)

Vikraal Aur Gabraal Full Episodes

Vikraal Aur Gabraal Full Episodes

Vikraal Aur Gabraal एक Hindi horror television series है जिसे Abhimanyu Singh द्वारा create और produce किया गया है। यह series July 2003 से August 2004 तक Star Plus पर broadcast की गई थी। इसके total 44 episodes हैं।

Vikraal Aur Gabraal popular series Ssshhhh…Koi Hai की spinoff series हैं। इसे Star Plus के बाद Star Utsav पर भी कई बार broadcast किया गया। Mamik Singh ने ghostbuster Vikraal और KK Goswami ने Gabraal का role play किया है।

इस series के episodes में Vikraal Gabraal (Gabroo) को किसी ghost के जन्म और उसके लोगों को तंग करने की story को सुनाता है। End में Vikraal Gabroo को यह बताता है कि उसने उस ghost को कैसे कैद किया था। लेकिन ऐसा करने से पहले वो Gabroo से एक gold coin लेता है।

Info Box
Title Vikraal Aur Gabraal
Genre Horror
Created by Abhimanyu Singh
No. of episodes 44
Producers Abhimanyu Singh
Production location Mumbai
Running time 45 minutes approx.
Production company Cinevistaas Limited/Contiloe Entertainment
Original network Star Plus
Original release 19 July 2003 – 28 August 2004

Vikraal Aur Gabraal Full Episodes

Vikraal Aur Gabraal के total 44 episodes हैं, लेकिन यह episodes कहीं पर भी officially uploaded नहीं है। Star India की official website Hotstar.com पर भी यह available नहीं है।

लेकिन Dailymotion जैसी कुछ websites पर Vikraal Aur Gabraal के कुछ episodes available है, जिन्हें आप देख सकते हैं।

नीचे जब आप किसी episode के link पर click करेंगे, तो Google Search का page खुल आएगा। Search page में से आप उस number वाले episode को देख सकते है, जिस episode number पर आपने click किया था।

Episode 1
Episode 2
Episode 3
Episode 4
Episode 5

Vikraal Aur Gabraal full episodes के इस तरह के links आपको www.easyepisodes.com पर मिलेंगे। इसके लिए पहले-

  1. www.easyepisodes.com पर जाएं।
  2. Fantasy Shows पर click करें।
  3. इसके बाद जो page open होगा, उसमें से ‘Vikraal Aur Gabraal’ पर click करें। वहां आपको Vikraal Aur Gabraal all episodes के links मिल जाएंगे।

About Vikraal And Gabraal

Vikraal – Mamik Singh/Salil Ankola

Vikraal show में एक conservative man है जो अपनी आवाज़ से हर episodes की story को continue रखता है। वो show में black coat के साथ brown चश्मा पहने दिखाई देता है।

एक ghost hunter होने के नाते Vikraal के पास कई सारी ऐसी चीजें हैं, जो उसे ghosts को find और fight करने में help करती हैं। यह चीजें हैं-

1. एक magical ring जो rays छोड़ती है
2. एक तीरकमान
3. एक लंबा चाबुक
4. तलवार
5. एक चाकू
6. एक Kentucky pistol
7. एक जादुई चश्मा

Gabraal – KK Goswami

Gabroo series में comic relief प्रदान करता है। वो Lily नाम की एक लड़की से प्यार करता है और उसकी नज़रों में बड़ा बनने के लिए Vikraal जैसा ghost-buster बनना चाहता है।

इसलिए वह Vikraal से उसकी haunted stories सुनता है कि कैसे उसने dangerous ghosts से मुकाबला किया था। लेकिन इतनी stories सुनने के बाद भी “Gabroo” Gabraal नहीं बन पाता।

Tags : Vikraal Aur Gabraal Full Episodes.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!