Raja Aur Rancho Serial | Raja Aur Rancho All Episodes

Raja Aur Rancho Serial

Raja Aur Rancho serial एक Hindi detective series है जो साल 1997-98 के दौरान DD Metro channel पर broadcast हुई थी। ये show एक detective Raja और उसके एक पालतू बंदर Rancho के बारे में है। दोनों मिलकर हर episode में crimes को solve करते हैं। Raja की भूमिका वेद थापर द्वारा निभाई गई है जबकि बंदर Rancho इस serial के सिवाए 50 से ज्यादा films में काम कर चुका है जिनमें कातिलों का कातिल, जहरीले, मेरा शिकार और अहंकार जैसी फिल्में शामिल हैं।

अगर आप Raja Aur Rancho serial को देखकर अपनी childhood memories को याद करना चाहते हैं तो आपके लिए खुशी की बात है कि इसके सभी episodes YouTube पर uploaded हैं।

Raja Aur Rancho serial के all episodes आसानी से देखने की trick नीचे बताई गई है।

Raja Aur Rancho All Episodes

नीचे Raja Aur Rancho serial के episodes के links दिए गए हैं। ये सभी links YouTube पर खुलेंगे। आप बार-बार इस page पर आकर सभी episodes को one-by-one देख सकते हैं।

Episode 1
Episode 2
Episode 3
Episode 4
Episode 5

इसी तरह से YouTube पर आपको Raja Aur Rancho serial के बाकी episodes भी मिल जाएंगे।

Additional Information About Raja Aur Rancho Serial

साल 1985 से 2005 के बीच सरकारी चैनलों यानि कि DD National और DD Metro पर कई ऐसे T.V. shows चला करते थे जिन्हें पूरा परिवार एक साथ बैठकर देखता था। शुरू में जब किसी-किसी घर में ही T.V. होता था, तब तो पूरा मुहल्ला ही उस घर में आ घुसता था और बड़े मज़े से T.V. देखा करता था।

Raja Aur Rancho भी ऐसे ही T.V. shows में से एक था जो साल 1997-98 में DD Metro पर आया करता था। जिस समय यह T.V. show आया था तब गली-मोहल्ले के कई घरों में T.V. आ चुके थे और जिन लोगों के घर T.V. नही होता था वो इसे अपने पड़ोसियों के घर में बैठकर देखते थे।

Raja Aur Rancho अपनी ही तरह का अलग show था जिसमें सभी लोग बंदर Rancho की हरकतों को देखकर हैरान हो जाते थे। ये show उस समय के best rated shows में से एक था।

वेद थापर, जिन्होंने Raja का किरदार निभाया था, अभी भी small screen पर active हैं। उन्होंने Sony TV के serial Bharat Ka Veer Putra – Maharana Pratap में जयमल राठौड़ का किरदार निभाया था। वैसे वेद थापर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!